No icon

anushka sharma

प्रेग्नेंसी के सवाल पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये करारा जवाब

नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आए 10 साल पूरे होने जा रहे हैं। 12 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से अनुष्का ने बॉलीवुड में कदम रखा था। अनुष्का इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरों का प्रमोशन कर रही हैं। कुछ दिनों से अनुष्का को लेकर खबर थी कि वो प्रेग्नेंट हैं। अपने निजी जीवन पर बात न करने वाली अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में अनुष्का फिल्म के प्रमोशन को लेकर अपनी टीम के साथ नजर आईं। एक इवेंट के दौरान अनुष्का ने ये खुलासा किया कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं। प्रेग्नेंसी पर अनुष्का ने कहा, 'मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आती हैं। ये पूरी तरह से बेकार की बातें हैं। आप शादी तो छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं।'

अनुष्का ने आगे कहा- ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेसेस को सामना करना पड़ता है, लेकिन मेरे लिए ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती है। यहां तो लोग शादी से पहले ही आपको शादीशुदा बता देते हैं। प्रेग्नेंट होने से पहले ही आपको मां बना देते हैं....मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। इन खबरों को सुनकर मुझे हंसी आती है।

बता दें जीरो के बाद कोई फिल्म साइन न करने पर ये अफवाह सामने आई थी कि अनुष्का प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्मों से ब्रेक ले रही हैं। अब जबकि खुद अनुष्का ने ही इन खबरों पर विराम लगा दिया है तो सारी बात यही खत्म हो जाती है। अनुष्का जल्द ही शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनुष्का एक विकलांग लड़की की भूमिका में हैं जो सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित है।

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को आनंद एल. राई ने निर्देशित किया है। अनुष्का के पास 'जीरो' के बाद फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। उनके प्रोडक्शन हाउस में भी सन्नाटा है और किसी नई फिल्म के बारे में सुगबुगाहट तक नहीं है।

Comment As:

Comment (0)