No icon

PUBG Game mew update

PUBG Mobile Game को मिला नया अपडेट, आप भी करे चेक

नई दिल्ली। PUBG Mobile 0.10.0 बीटा अपडेट ऐंड्रॉयड और आईओएस यूर्स के लिए जारी कर दिया गया है। इस अपडेट के बारे में लॉन्च से पहले काफी बाते की जा रही थीं, लेकिन बताया जा रहा है कि इसके रिलीज होने के बाद यूजर्स इससे कुछ खास प्रभावित नहीं हुए हैं। हालांकि इस अपडेट में छोटे-मोटे नए फीचर्स ऐड किए गए हैं। PUBG मोबाइल एडिशन को मिले अपडेट के साथ ही गेम्स में जो ऐडऑन किया गया है उसमें टीमवर्क को आसान बनाने के लिए चैट ऑप्शन दिया गया है, गेम की कन्ट्रोल सेटिंग में काफी सुधार नजर आ रहा है और इसके साथ ही यूजर्स को बैटल के लिए एमके 47 म्यूटैंट गन भी दिया जा रहा है। बता दें कि PUBG के डेस्कटॉप वर्जन और XBOX One में एमके 47 म्यूटैंट गन पहले ही देखा जा चुका है और अब इसे मोबाइल के लिए जारी किया गया है।

एमके 47 म्यूटैंट राइफल ऐंड्रॉयड और आईओेस यूजर्स के लिए उपलब्ध रहेगा। इस गन में कई खूबियां हैं जो प्लेयर्स को इस बैटल गेम का अलग ही एक्सपीरियंस दिलाएगा। इस राइफल में फायर करने के लिए अलग-अलग मोड दिए गए हैं और इसके साथ ही गोलियों की कमी न हो इसके लिए 20-बुलेट की एक क्लिप भी मौजूद है। इसके साथ ही गन के ऊपर एक लेजर लाइट अटैचमेंट भी दिया गया है जिससे प्लेयर्स को रात के समय गेम में नैविगेट करने में कठिनाई न हो। इसके साथ ही प्लेयर्स इस अपडेट के बाद नए प्रीसेट्स और वेरियबल ऑप्शन के जरिए स्क्रीन लेआउट में बदलाव कर सकेंगे।

हालांकि इन सबके बावजूद भी यह अपडेट टेस्टिंग कर रहे बीटा यूजर्स को खास पसंद नहीं आ रहा, लेकिन बता दें कि PUBG किसी भी अपडेट को फाइनल रिलीज देने से पहले कई बार बीटा टेस्टिंग के लिए देता है जिससे कि अगर उसमें कोई कमियां रह गई हैं तो उसे सुधारा जा सके। हो सकता है सुधार के बाद इस अपडेट को सभी यूजर्स के लिए जारी करने में थोड़ा वक्त लग जाए।

दूसरी तरफ PUBG जुड़ी एक और खबर आजकल बाजार में सुनने में आ रही है कि हो सकता है कि जल्द ही PUBG और Resident Evil 2 के बीच पार्टनरशिप हो जाए। अगर ऐसा होता है तो यह यकीनन इस गेम के शौकीनों के लिए यह एक कमाल की खबर है। दोनों गेम्स के कलैबरेट होने के बाद ऐंड्रॉयड और आईओएस के लिए उपलब्ध The Battle Royale गेम में हॉरर गेम के भी कई ऐडिशन देखने को मिलेंगे और इन ऐड-ऑन्स को हर साल री-रिलीज भी किया जाएगा।

Comment As:

Comment (0)