No icon

DABANG DELHI KC beat TELUGU TITANS

वीवो प्रो कबड्डी लीग : घरेलू मैदान पर दिल्ली की दबंगई जारी

  • दबंग दिल्ली ने छठे सत्र के मैच में तेलुगु टाइटंस को 34-29 से हराया
  • यह दिल्ली की घरेलू मैदान त्यागराज स्टेडियम में खेले अब तक चार मैचों में तीसरी जीत रही

नई दिल्ली। दिल्ली के दंबगों की अपने घर पर दबंगई मंगलवार को भी जारी रही। दबंग दिल्ली टीम ने अपने घरेलू मैदान त्यागराज स्टेडियम में खेलते हुए वीवो प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र के मैच में तेलुगु टाइटंस को 34-29 से हरा दिया। यह दिल्ली की घरेलू मैदान पर चार मैचों में तीसरी जीत रही। दिन के एक अऩ्य मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने यहां गत विजेता पटना पाइरेट्स को 45-27 से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। 

वहीं, त्यागराज स्टेडियम में मेजबान दबंग दिल्ली पूरी तरह से छाई हुई  है। पहले हाफ का अंत दिल्ली ने 21-13 के स्कोर के साथ किया था। दूसरे हाफ में दिल्ली ने लगातार अंक लेकर अपने स्कोर में इजाफा किया और स्कोर 27-14 कर लिया। दोनों टीमें यहां से लगातार अंक ले रही थीं, फिर भी दिल्ली 30वें मिनट तक 29-19 से आगे थी। हालांकि दूसरे हाफ में दमदार प्रदर्शन के बावजूद तेलुगू टाइटंस ने वापसी की कोशिश जरूर की लेकिन  मेजबान दबंग दिल्ली को मात नहीं दे पाई।

यहां से टाइटंस ने तेजी से अंक जुटाए और स्कोर 32-23 कर लिया। अंकों के अंतर को पाटते हुए टाइटंस ने स्कोर 34-26 किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और समय टाइटंस के हाथ से निकल रहा था। अंत में वह विफल रही और मैच हार गई। दिल्ली के लिए एक बार फिर स्टार रेडर मिराज शेख और विशाल माने ने शानदार प्रदर्शन किया। मिराज ने 9 और विशाल ने 6 अंक जुटाए। चंद्रन रंजीत ने 5 अंक लिए। टाइटंस के लिए राहुल चौधरी ने 8 और कमल सिंह ने 6 अंक लिए। मेजबान टीम ने घर में अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए टाइटंस को 34-29 से हराया।

  • पटना पाइरेट्स को हरा गुजरात प्लेऑफ में

प्रवेश बैंसवाल ने शानदार खेल दिखाते हुए 8 टैकल अंक किए। उनके साथ सचिन और प्रपंजन ने नौ रेड अंक बटोरकर बड़ी जीत सुनिश्चित की। पटना के स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल के इस मैच में पूरी तरह आउट ऑफ फार्म दिखे और वह सिर्फ एक टैकल अंक बना सके। इसी के साथ गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है।

Comment As:

Comment (0)