No icon

Home team DABANG DELHI KC continue to display their best performance beating BENGALURU BULLS

वीवो प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मैच में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु को हराया

  • दंबग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को एक अंक के अंतर से हरा दिया

नई दिल्ली। वीवो प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन में दंबग दिल्ली अपने घर में लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं। दंबग दिल्ली ने अपने घरेलू चरण में बेंगलुरु बुल्स को एक अंक के अंतर से हराया। बुधवार रात को त्यागराज स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली ने बेंगलुरु को 32-31 से मात दी। यह दिल्ली की घरेलू मैदान पर पांच मैचों में चौथी जीत रही। दिन के एक अन्य मैच में  हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को 35-33 से मात दी।

दिल्ली ने मैच की शुरुआत से ही अच्छा खेल खेला और अधिकतर समय बेंगलुरु को पीछे ही रखा। 10वें मिनट तक उसने बेंगलुरु पर 10-6 की बढ़त ले ली थी। बेंगलुरु पहले हाफ में मेजबान टीम की बराबरी नहीं कर पाई और दिल्ली दूसरे हाफ में 14-10 के स्कोर के साथ गई। बेंगलुरु ने दूसरे हाफ में अंकों के अंतर को पाटने की तमाम कोशिश की लेकिन दिल्ली ने 30वें मिनट 27-18 की बढ़त ले ली। अंत में बेंगलुरु ने कुछ अंक बटोरे और 36वें मिनट तक स्कोर 25-31 कर लिया। दिल्ली ने रोहित कुमार की रेड को असफल करते करते हुए स्कोर 32-25 किया।

यहां से बेंगलुरु ने लगातार छह अंक लेकर दिल्ली को परेशानी में डाल दिया। हालांकि आखिरी रेड दिल्ली के हिस्से आई और मिराज शेख ने इस पर सिर्फ समय निकालते हुए अपनी टीम को एक अंक के मामूली अंतर से जीत दिलाई। 

  • हरियाणा स्टीलर्स ने बंगाल वॉरियर्स को 35-33 से मात दी

इससे पहले खेले गए मैच आखिरी के दो सेकेंडों में रिव्यू की मदद से लिए गए तीन अंकों की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स ने इंटर-जोन चैलेंज मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स को 35-33 से हरा दिया। हरियाणा की टीम पहले हाफ में 19-12 से आगे थी। बंगाल ने हालांकि दूसरे हाफ में शानदार वापसी कर ली और मैच समाप्त होने से चार मिनट पहले तक मुकाबले को 30-30 से बराबरी पर ला दिया। 

इसके बाद अंतिम मिनट में हरियाणा 32-31 से आगे था। बंगाल ने यहां रिव्यू लिया लेकिन उसका यह रिव्यू खारिज हो गया और हरियाणा को तीन अंक मिल गए जिसकी बदौलत टीम 35-32 से मैच जीतने में सफल रहा। हरियाणा की 17 मैचों में यह छठी जीत है और वह 37 अंकों के साथ जोन-ए में पांचवें नंबर पर है। वहीं, बंगाल को 14 मैचों में पांचवीं शिकस्त मिली है। टीम 43 अंकों के साथ जोन-बी में तीसरे नंबर पर है। 

 

Comment As:

Comment (0)