No icon

DIDIER DROGBA IS COMING TO INDIA!

फिर भारत आ रहे हैं स्टार फुटबालर दिदिएर द्रोगबा

  • दिल्ली-एनसीआर का दौरा करेंगे चेल्सी एफसी के दिग्गज और योकोहामा के एम्बेसेडर
  • गुरुग्राम के एंबिएंस माल में 23 नवम्बर, 2018 को होने वाले कार्यक्रम में चेल्सी के प्रशंसक अपने चहेते खिलाड़ी द्रोगबा को देख सकेंगे
  • चेल्सी के प्रशंसक योकोहामा फुटबाल चैलेंज में भी हिस्सा ले सकते हैं
  • दिल्ली के पेशेवर फुटबाल फ्रीस्टाइलर निक फ्रीस्टाइलर दिखाएंगे लेटेस्ट फुटबाल फ्रीस्टाइल ट्रिक्स
  • द्रोगबा और उनके प्रशंसकों के बीच होगा सवाल-जवाब का दौर

नई दिल्ली। पांच बार के इंग्लिश प्रीमियर लीग विजेता और मौजूदा एफए कप चैम्पियन चेल्सी एफसी के पूर्व फुटबॉल स्टार दिदिएर द्रोगबा अपने दूसरे भारत दौर पर राजधानी दिल्ली आ रहे हैं। इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब के आधिकारिक पार्टनर योकोहामा ने क्लब के पूर्व स्ट्राइकर दिदिएर द्रोगबा 23 नवम्बर, 2018 को दिल्ली-एनसीआर होंगे। इस दौरान चेल्सी के दिग्गज और योकोहामा एम्बेसेडर द्रोगबा गुरुग्राम स्थित एंबिएंस माल में अपने प्रशंसकों के साथ एक खास इवेंट में शिरकत करेंगे। द्रोगबा ने अपने फुटबॉल करियर में 679 मैच (अपने देश आईवेरी कोस्ट के लिए 104 मैच) खेलने के बाद शुक्रवार को ही बतौर खिलाड़ी आधिकारिक तौर पर इस खेल को अलविदा कह दिया। इस दौरान उन्होंने कुल 367 गोल दागे। 


आईवेरी कोस्ट के स्टार स्ट्राइकर द्रोगबा विश्व फुटबाल में काफी सम्मानित नाम है और दुनिया भर में इस फुटबालर के प्रशंसक मौजूद हैं। द्रोगबा ने अपने पेशेवर फुटबाल करियर में चेल्सी के लिए कुल 12 क्लब ट्रॉफियां जीती हैं। वह 2004 से 2012 तक और फिर 2014 से 2015 तक इस क्लब के लिए खेले हैं।
द्रोगबा ने चेल्सी के लिए 100 से अधिक प्रीमियर लीग गोल किए हैं। इस टीम के साथ खेलते हुए द्रोगबा ने चार बार प्रीमियर लीग खिताब जीता है। साथ ही उनके रहते क्लब ने 2012 में चैम्पियंस लीग खिताब भी जीता था।
द्रोगबा ने भारत दौरे को लेकर कहा, ‘मैं चेल्सी और उनके पार्टनर्स-योकोहामा के साथ दिल्ली दौरे को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं दिल्ली में जितना अधिक हो सके, चेल्सी प्रशंसकों से मिलने का प्रयास करूंगा।’


द्रोगबा दुनिया भर में करोड़ों युवाओं के प्रेरणास्रोत हैं। 23 नवम्बर को द्रोगबा 12:30 बजे अपने प्रशंसकों के साथ खास सवाल-जवाब दौर में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह योकोहामा टायर चैलेंज में भी शिरकत करेंगे और इस दौरान प्रतिभागियों की फुटबाल कला का जायजा लेंगे। इसके बाद फुटबाल प्रेमियो को निक फ्रीस्टाइलर का शानदार फुटबाल फ्रीस्टाइल शो देखने को मिलेगा।
योकोहामा और चेल्सी अपने प्रशंसकों और आम लोगों को इस खास इवेंट में हिस्सा लेने और द्रोगबा का दीदार करने के लिए आमंत्रित करते हैं। 
 

Comment As:

Comment (0)