No icon

khesarilala song

YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये डांस!

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा में आजकल खेसारी लाल यादव काफी चर्चा में है, हाल ही में उनपर एक जानलेवा हमला भी हुआ जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए घटना की जानकारी दी। खेसारी लाल भोजपुरी फिल्मों में सबसे पसंदीदा चेहरे बन चुके हैं, यूट्यूब पर उनका आने वाला हर वीडियो व्यूज़ के मामले में रिकॉर्ड तोड़ देता है, ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

भोजपुरी फिल्म 'दीवानापन' का एक गाना 'कूलर कुर्ती में' सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जबर्दस्त कैमेस्ट्री ने फैन्स का दिल जीत लिया था।

फिल्म के तकरीबन सभी गाने खेसारी लाल ने ख़ुद ही गाए हैं, उन्हीं में गाना कूलर कुर्ती में काफी ज्यादा पसंद किया गया, यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 96,410,911 व्यूज़ मिल चुके हैं यानी कि ये वीडियो 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वहीं काजल राघवानी अपने देवी गीतों को लेकर भी ख़ासा पसंद की जाती हैं हाल ही में भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के डाढ़ मईया' जोकि ख़ुद काजल राघवानी ने गाया है यूट्यूब पर हिट रहा। काजल राघवानी का ये देवी गीत उनके बाकी गानों की तरह ही सोशल मीडिया पर वायरल है और यूट्यूब पर अब तक 34 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Comment As:

Comment (0)