Breaking News

बीजेपी की आखिरी उम्मीद टूटी, कहां से जुटाएंगे बहुमत का जादुई आंकड़ा

बीजेपी की आखिरी उम्मीद टूटी, कहां से जुटाएंगे बहुमत का जादुई आंकड़ा

15-05-18 05:05 PM Author J2M National Desk

नई दिल्ली।  कर्नाटक में बीजेपी की बात बनते-बनते बिगड़ती नज़र आ रही है। लेकिन फिर भी आलाकमान सरकार बनाने के हर संभावनाओं को तलाश रही है। इसके लिए आलाकमान ने तीन कैबिनेट मंत्री को कर्नाटक के लिए रवाना कर दिया है। 

लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते राज्यपाल अगर बीजेपी को सरकार बनाने का न्योता देती है तो बीजेपी अपना बहुमत कहां से इकट्ठा करेगी। क्योंकि अब तक यह माना जा रहा था कि शायद कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार अपने 5 विधायकों के साथ टूटकर बीजेपी के पाले में आ जाए। लेकिन डी. शिवकुमार ऐसी किसी संभावनाओं को खारिज कर दिया है।

डी के शिवकुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हम कर्नाटक में सेक्युलर सरकार चाहते है। मैं और हमारे निर्दलीय उम्मीदवार कांग्रेस के साथ है। हमारे पास संख्याबल है। 

बता दें कि इससे पहले जेडीएस ने कांग्रेस का प्रस्ताव स्वीकर करते हुए सरकार बनाने के लिए राज्यपाल को चिट्ठी लिखी है। कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के मुताबिक, कांग्रेस और जेडीएस के नेता साथ में राज्यपाल से मिलने जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना के ताजा रुझानों में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के तौर उभरी है, लेकिन अभी उसका आंकड़ा बहुमत से दूर है। 

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन