Breaking News

प्रो बैडमिंटन लीग में नहीं दिखेगी सायना नेहवाल की टीम!

प्रो बैडमिंटन लीग में नहीं दिखेगी सायना नेहवाल की टीम!

08-05-18 05:05 PM Author J2M Sports Desk

नई दिल्ली। आईपीएल की तर्ज पर शुरू हुई प्रो बैडमिंटन लीग में सायना नेहवाल की कप्तानी वाली टीम अवध वॉरियर के लिए अब इस लीग में बने रहना मुश्किल नजर आ रहा है। टीम के मालिक सहारा ने अब तक टीम की फ्रेंचाइजी फीस जमा नहीं की है। जिसके बाद अब इस पर टर्मिनेशन की तलवार लटक गई है।

समाचार पत्र द ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक सहारा ने 3.5 करोड़ रुपये की फीस जमा नहीं की ही जिसके बाद इस लीग की राइट होल्डर कंपनी Sporztlive Entertainment ने सहारा को टर्मिनेशन नोटिस थमा दिया है। खबर के मुताबिक सहारा की ओर से तीन किस्तों में इस राशि को चुकाने का प्रस्ताव दिया है जिस पर बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया और राइट होल्डर कंपनी को फैसला करना है।

बता दें कि सहारा ने साल 2013 में इस टीम को खरीदा था और यह टीम पिछले तीन साल में खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है। प्रो बैडमिंटन लीग की एक और टीम चेन्नई स्मैशर्स के साथ भी ऐसी ही परेशानी आई थी जिसे बाद में सुलझा लिया गया था। लिहाजा यह नहीं कहा जा सकता कि सायना नेहवाल की टीम इस लीग से बाहर ही जाएगी लेकिन अब फैसला बाई को लेना है।

यह पहली बार नहीं है जब सहारा की कोई टीम ऐसी मुश्किल में फंसी हो। हॉकी इंडिया लीग में भी सहारा ने यूपी विजार्ड और रांची रेज की टीमें खरीदी थीं, लेकिन साल 2015 के एडिशन में भी सहारा के अपने खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को पैसे ना देने की खबरें सामने आई थीं।

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन