Breaking News

OnePlus 6 का ग्लोबल लॉन्च इवेंट है आज

OnePlus 6 का ग्लोबल लॉन्च इवेंट है आज

16-05-18 04:05 PM Author j2m gadgets desk

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस बुधवार को अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में अपना फ्लैगशिप हैंडसेट वनप्लस 6 लॉन्च करेगी। कंपनी द्वारा बहु-प्रतीक्षित वनप्लस 6 को आज लंदन में आयोजित एकइवेंट में लॉन्च किया जाएगा। ग्लोबल लॉन्च के बाद, चीनी कंपनी गुरुवार को चीन में और भारत में स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। भारत में इस फोन को दोपहर 3 बजे एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस 6 का ग्लोबल लॉन्च इवेंट बुधवार को भारतीय समयानुसार रात साढ़े 9 बजे शुरू होगा। इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए यूजर्स कंपनी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं। 

वनप्लस ने पहले ही खुलासा कर दिया है कि आने वाले वनप्लस 6 को एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमज़ॉन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी और ई-कॉमर्स कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए फास्ट एफ (फास्ट और फर्स्ट) सेल का आयोजन भी किया है। 

ई-कॉमर्स साइट ऐमज़ॉन इंडिया पर ग्राहकों को वनप्लस 6 के लिए ई-गिफ्ट कार्ड ऑफर कर रही है। ग्राहकों के पास आज एक वाउचर जीतने का मौका है, जिसके जरिए वनप्लस 6 स्मार्टफोन को प्री-बुक किया जा सकता है। इसके अलावा, उन्हें 1,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। ग्राहकों को तीन महीने की एक्सटेंडेड वॉरंटी भी मिलेगी। इस ऑफर के लिए ऐमज़ॉन इंडिया पर जाकर ग्राहकों को फास्ट एफ सेल पेज पर शॉप नाउ बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद, उन्हें 1,000 रुपये सिलेक्ट कर 16 मई यानी आज एक गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा। गिफ्ट कार्ड मिलने के बाद, ग्राहक 21 मई से 22 मई के बीच वनप्लस 6 खरीद सकते हैं। 

25 मई तक ग्राहकों के ऐमज़ॉन पे वॉलिट में 1,000 रुपये का कैशबैक आ जाएगा और 30 जून तक एक्सटेंडेड वॉरंटी भी मिल जाएगी। वनप्लस 6 स्मार्टफोन की खरीद पर ई-गिफ्ट कार्ड इस्तेमाल करने पर ईएमआई या कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प नहीं मिलेगा। 

इसके अलावा, ऐमज़ॉन ने वनप्लस 6 के लिए कुछ लॉन्च ऑफर्स का भी ऐलान किया है। एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 2,000 रुपये की छूट मिलेगी इसके अलावा बड़े बैंकों के जरिए 3 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी है। सर्विफाई का 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस भी वनप्लस ऑफर कर रही है। 250 रुपये की कीमत वाला ऐमज़ॉन प्राइम विडियो कार्ड भी मिलेगा। आइडिया सेल्युलर यूजर्स के पास वनप्लस की खरीद पर 2,000 रुपये का कैशबैक पाने का भी मौका रहेगा। क्लियरट्रिप से फ्लाइट और होटल बुकिंग पर 25,000 रुपये तक का फायदा भी दिया जा रहा है। 

वनप्लस 6 पिछले साल लॉन्च हुए वनप्लस 5टी का अपग्रेड वेरियंट है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि फोन में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर होगा और इसमें आईफोन x की तरह एक नॉच होगी। इसके अलावा कंपनी का यह हैंडसेट स्प्लैशप्रूफ होगा और आईफोन X की तरह जेस्चर कंट्रोल फीचर्स के साथ आएगा।

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन