Breaking News

सोतेले भाई शाहिद कपूर के साथ रिशतों पर बोलीं सना कपूर

सोतेले भाई शाहिद कपूर के साथ रिशतों पर बोलीं सना कपूर

15-05-18 12:05 PM Author J2M Entertainment Desk

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को अक्सर अपने सौतेले भाई-बहन ईशान खट्टर और सना कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। छोटे भाई ईशान की डेब्यू फिल्म को शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने जमकर प्रमोट किया, साथ ही वह सना कपूर के साथ फिल्म 'शानदार' में काम कर चुके हैं, आमतौर पर देखा जाता है कि सौतेले भाई-बहनों के रिश्तों में थोड़ी कड़वाहट होती है, लेकिन शाहिद-ईशान और सना के रिश्ते इससे उलट है, हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट पर सना कपूर ने कहा है कि शाहिद कपूर जैसे देखभाल करने वाले, प्यार करने वाले भाई को पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं।

फिल्म 'शानदार' से पिता पंकज कपूर और भाई शाहिद कपूर के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सना ने कहा, "शाहिद जैसा भाई पाकर मैं सच में खुशकिस्मत महसूस करती हूं। चूंकि, हमारे बीच उम्र का अंतर है, उन्होंने अपनी आंखों के सामने मुझे बड़ा होते देखा है, इसलिए वह मेरा बहुत ध्यान रखते हैं।"

शाहिद कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग पर सना ने कहा, "साथ ही, वह परिवार के उन सदस्यों में से एक हैं, जिन्हें मैं कभी भी फोन कर अपनी वे बातें बता सकती हूं, जिसे मैं अपने माता-पिता के साथ साझा नहीं कर सकती, इसलिए वह मेरे दोस्त भी हैं, वह प्यार करने वाले भाइयों में से हैं।"

बता दें, शाहिद कपूर एक्ट्रेस नीलिमा आजमी और पंकज कपूर के बेटे हैं, पंकज से तलाक के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की थी, जोड़ी के बेटे का नाम ईशान खट्टर है, वहीं, नीलिमा से अलग होने के साथ पंकज कपूर ने एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से शादी की, इनकी एक बेटी हैं सना कपूर, बता दें, सना आगामी फिल्म 'खजूर पे अटके' में नजर आएंगी, जो 18 मई को रिलीज हो रही है।

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन