Breaking News

सिरका पेंट्स 16 मई को खोलेंगे 78 करोड़ रुपये का आईपीओ

सिरका पेंट्स 16 मई को खोलेंगे 78 करोड़ रुपये का आईपीओ

15-05-18 03:05 PM Author J2M National Desk


नई दिल्ली।  कंपनी की आईपीओ समिति ने 151-160 रुपये प्रति शेयर के मूल्य बैंड पर नकद के लिए 10 रुपये के फेस वैल्यू के 48,69,600 इक्विटी शेयर आवंटित किए हैं।

सिरका पेंट्स इंडिया ने अपनी शुरुआती सार्वजनिक पेशकश के लिए प्रति शेयर 151-160 रुपये का मूल्य बैंड निर्धारित किया है जिसके माध्यम से 78 करोड़ रुपये जुटाने का अनुमान है। सिरका पेंट्स ने कहा कि कंपनी का प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) 16 मई को खुल जाएगा और 22 मई को बंद होगा। कंपनी का मुख्य उद्देश्य आईपीओ के साथ आकर नई विनिर्माण क्षमता, एसआईआरसीए की ब्रांड बिल्डिंग और कार्यशील आवश्यकताओं को पूरा करना है| कंपनी की आईपीओ समिति ने 48, 69,600 इक्विटी के आवंटन को अंतिम रूप दिया है। प्रति शेयर 151-160 रुपये के मूल्य बैंड पर नकद के लिए 10 रुपये के फेस वैल्यू के शेयर निर्धारित किये गए हैं। प्राइस बैंड के ऊपरी छोर पर, फर्म से 77.9 1 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है। शेयर एनएसई के अस ऍम ई मंच पर सूचीबद्ध होंगे।

आईपीओ के माध्यम से उठाए गए धन का उपयोग करने के संदर्भ में बात करते हुए, श्री संजय अग्रवाल, प्रबंध निदेशक, सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड ने कहा, "कंपनी ने सिरका एसपीए, इटली के साथ विनिर्माण लाइसेंस समझौते में प्रवेश किया है, जो पेंट और संबद्ध उत्पादों के निर्माण के लिए विशेष अधिकार प्राप्त कर रहा है। और कंपनी विनिर्माण इकाई की स्थापना के लिए प्रक्रिया में है एवम आईपीओ आय के प्रमुख का उपयोग उसी में किया जाएगा और प्रस्तावित विनिर्माण सुविधा के कारण अनुमानित वृद्धि विस्तारित कार्यशील पूंजी की आवश्यकताओं को बढ़ावा देगी|

कंपनी का सिरका एसपीए (इटली) के साथ अंतर्राष्ट्रीय टाई-अप हैं और भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, नेपाल के लिए विशेष बिक्री अधिकार हैं। सिरका एसपीए एसआईआरसीए इंडिया में 5.22% का शेयरधारक है और प्रस्तावित विनिर्माण सुविधा के लिए तकनीकी जानकारी प्रदान करता है।

सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड के बारे में: सिरका पेंट्स इंडिया लिमिटेड दिल्ली स्थित कंपनी है, जिसकी एक दशक से अधिक समय तक पेंट उद्योग में मौजूदगी है। प्रमोटर और एम.डी, चार्टर्ड एकाउंटेंट श्री संजय अग्रवाल लकड़ी के कोटिंग उद्योग में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव रखते हैं।

 कंपनी उत्तर भारत में अग्रणी प्रीमियम पीयू पोलिश कंपनी में से एक है, सिरका पेंट्स सिरका एसपीए (इटली) के मार्गदर्शन में मैन्युफैक्चरिंग सुविधा के स्थापित करने के बाद लकड़ी के रंगों, ग्लास पेंट्स की सभी किस्मों में मैन्युफैक्चरिंग, उत्पादन, फॉर्मूलेट, विकसित, प्राप्त, खोज, तैयार, प्रचार, पैक या अन्यथा व्यापार के कारोबार में संलग्न होगा। वर्तमान में कंपनी खरीद, बिक्री, आयात, निर्यात और अन्य प्रकार की लकड़ी कोटिंग्स में सौदा करती है।

वर्तमान में कंपनी खरीद, बिक्री, आयात, निर्यात और अन्य प्रकार की लकड़ी कोटिंग्स में सौदा करती है। भारत भर में 16 से अधिक राज्यों में कंपनी की 6 शाखाएं और 16 वितरक हैं

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन