Breaking News

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में एक जवान की भी मौत

वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में एक जवान की भी मौत

16-05-18 05:05 PM Author J2M National Desk

अलीगढ़। वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार की शाम निर्माणाधीन फ्लाईओवर के एक हिस्से के गिरने से अलीगढ़ के खैर क्षेत्र के गांव वाजिदपुर निवासी फौजी भवानी शंकर शर्मा की भी मौत हुई है। फौजी उस समय नर्सिंग का कोर्स कर मिनी बस से छावनी के लिए लौट रहा था। हादसे की खबर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है, हालांकि उसकी पत्नी को अभी इसकी जानकारी नहीं दी है। फौजी का पार्थिव शरीर गुरुवार सुबह वाराणसी से अलीगढ़ लाया जाएगा। 

वाजिदपुर निवासी रामनारायण शर्मा के दो पुत्रों में सबसे बड़ा भवानी शंकर शर्मा 2010 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था। तभी से उसकी तैनाती वाराणसी छावनी में थी। उसका छोटा भाई हरीशंकर शर्मा यहां पं. दीनदयाल संयुक्त चिकित्सालय में संविदा पर तैनात है। हरी शंकर ने बताया कि भैया नर्सिंग का कोर्स कर रहे थे। हादसे के वक्त वह मिनी बस से छावनी अपने कमरे के लिए लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बनारस कैंट से इस हादसे की खबर कैप्टन ने हरी शंकर को बुधवार सुबह फोन पर दी। उस सयम हरी शंकर अस्पताल में ड्यूटी पर आया हुआ था। भाई की मौत की खबर सुन वह अस्पताल में बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो अन्य साथियों को भाई के बारे में बताया। भवानी शंकर शर्मा की पत्नी अर्चना को इसकी जानकारी नहीं दी गई थी। उसके दो बेटा हैं। एक चार साल का व दूसरा एक साल का है। परिजनों के अनुसार फौजी का शव गुरुवार सुबह गांव में लाया जाएगा। 
 
जिस वक्त वाराणसी में हादसा हुआ उस समय फौजी भवानी शंकर अपने गांव के मित्र नीटू से फोन पर बात कर रहा था। अचानक फोन बंद हुआ तो नीटू ने इस पर गौर नहीं किया। आज जब हादसे की खबर उसे मिली तो वह भी हैरान था। 

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन