Breaking News

मुंबई के डब्बावाले कुछ अलग तरीक से मनाएंगे प्रिंस हैरी की शादी का जश्न

मुंबई के डब्बावाले कुछ अलग तरीक से मनाएंगे प्रिंस हैरी की शादी का जश्न

12-05-18 01:05 PM Author Nasir R.Khan

नई दिल्ली।  ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस हैरी अपनी मंगेतर मेगन मार्केल के साथ 19 मई को शादी करेंगे। लेकिन इस शादी का जश्न सिर्फ ब्रिटेन में नहीं मनाया जाएगा। दोनों की शादी का उत्साह भारत के औधोगिक राजधानी मुंबई में भी दिख रहा है। 

इस शाही शादी की तैयारी न सिर्फ ब्रिटेन में चल रहा है बल्कि मुंबई के डब्बावाले भी इसकी तैयारी में लगे है। पूरी मुंबई में टिफिन पहुंचाने वाले ये डब्बा वाले हैरी और मेगन की शादी वाले दिन टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल, केइएम हॉस्पिटल और वाडिया हॉस्पिटल में मरीजों के परिजनों को मिठाइयां वितरित करेंगे। 

मुंबई डब्बावाला एसोसिएशन के प्रवक्ता सुभाष तालेकर बताते हैं कि प्रिंस हैरी और उनके शाही परिवार से उनका भावनात्मक रिश्ता है। कुछ सालों पहले प्रिंस ने अपनी शादी में आने के लिए निमंत्रण दिया था। उन्होंने हमें बहुत सम्मान दिया। हम लोग इस शादी के दिन को खास तरीके से मनाना चाहते हैं।

डब्बावाला एसोसिएशन ने ब्रिटिश दूतावास के माध्यम से शाही जोड़े के लिए शादी में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन गिफ्ट भी देने की योजना बनाई है। ये डब्बेवाले अपनी टिफिन डिलीवरी के लिए खासे लोकप्रिय हैं और मुम्बई के विभिन्न इलाकों में 2 लाख से अधिक टिफिन पहुंचाने का काम करते हैं
 

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन