Breaking News

योगी प्रशान के लापरवाही से हुआ वाराणसी पुल हादसा

योगी प्रशान के लापरवाही से हुआ वाराणसी पुल हादसा

16-05-18 02:05 PM Author J2M National Desk

लखनऊ। प्रधान मंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में निर्माणधीन पुल गिरने से 20 लोगों की मौत चुकी है और 50 लोग घायल हुए है। धेकने में तो यह एक हादसा लगता है लेकिन इसकी गहराई में जाए तो यह हादसा नहीं बल्कि सुनियोजित मर्डर लगता है। 

क्योंकि इससे पहले सेतु निगम तथा निर्माणदायी संस्था के खिलाफ फ्लाईओवर बनाने में लापरवाही के केस दर्ज हुआ था। लेकिन प्रशासन की इस पर कोई जूं नहीं रेंगी। 

इतना ही नहीं केस दर्ज होने के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इसका निरीक्षण करने पहुंचे थे। तब  डिप्टी सीएम ने काम की धीमी गति को देखते हुए इसे जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश भी दिया था।

इधर फ्लाईओवर हादसे के बाद सेतु निगम तथा इस फ्लाईओवर का निर्माण कर रही संस्था के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। वाराणसी में फ्लाईओवर निर्माण कर रही संस्था तथा उत्तर प्रदेश सेतु निगम के खिलाफ आज 304, 308, 427 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं फ्लाईओवर सेतु निगम के 4 अफसरों को सस्पेंड कर दिया गया है। सीएम योगी ने हादसे की जांच के लिए एक कमेटी बना दी है। जो 48 घंटे में अपना रिपोर्ट सौंपेगी। 
 

खेल


बिज़नेस


/* */

लाइफस्टाइल


गैजेट्स


ऑटोमोबाइल


मनोरंजन