सलमान को स्कूल में हुआ था सबसे पहला प्यार, लेकिन इस कारण होना पड़ा अलग

Breaking news

सलमान को स्कूल में हुआ था सबसे पहला प्यार, लेकिन इस कारण होना पड़ा अलग

Author j2m entertainment desk    New Delhi, Delhi, India 43

नई दिल्ली। सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में से एक माने जाते हैं, उनकी कई गर्लफ्रेंड्स रही हैं, लेकिन कोई भी प्यार शादी के मुकाम तक नहीं पहुंचा। सलमान को स्कूल टाइम पर पहला प्यार हुआ था, लेकिन वो लड़की सलमान को अपना भाई मानती थी।

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने एक बार बहुत जलजीरा पी लिया था, इसके बाद वो टॉयलेट की तलाश में थे, तभी उन्हें एक लड़की मिली थी।

एक सूत्र ने बताया- सलमान जब ग्वालियर में पढ़ते थे, तब उन्होंने अपने दोस्तों के साथ देहरादून जाने का प्लान बनाया। देहरादून में सबने कुछ ग्लास जलजीरा पी लिया, जिसके बाद उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा, सलमान को वॉशरुम के बाहर एक लोकल लड़की दिखाई दी, जिसे देखते ही सलमान उसपर फिदा हो गए थे।

सलमान ग्वालियर लौट आए, लेकिन उस लड़की को अपने दिमाग से निकाल नहीं पाए, दोनों एक-दूसरे को चिट्ठियां लिखते थे।

सूत्र ने बताया- दोनों की बातचीत करीब एक साल तक चली थी, लेकिन जब सलमान को पता चला कि वो लड़की उन्हें भाई मानती है तो सलमान ने उनसे बात करना छोड़ दिया।

काम की बात करें तो सलमान अभी 'दबंग' टूर में बिजी हैं, टूर से आने के बाद वो अली अब्बास जफर की 'भारत' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे। फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी हैं, फिल्म अगले साल ईद में रिलीज होगी।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd