सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक्शन में केजरीवाल, अहम परियोजनाओं पर चर्चा लिए बुलाई मीटिंग

Breaking news

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एक्शन में केजरीवाल, अहम परियोजनाओं पर चर्चा लिए बुलाई मीटिंग

Author J2M National Desk    New Delhi, Delhi, India 61


नई दिल्ली। दिल्ली पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक्शन के मूड मं दिख रहे है। केजरीवाल आज शाम कैबिनेट के साथ बैठक करेंगे। कहा जा रहा है कि इस बैठक में अगले 24 घंटों में अफसरशाही में फेरबदल का फैसला ले सकती है। 

साथ ही इस बैठक में अरसे से बाधित 'अहम' परियोजनाओं पर भी चर्चा हो सकती है। इस बाबत केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा , 'जनहित की अहम परियोजनाओं पर चर्चा करने के लिए मेरे आवास पर शाम चार बजे मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों की बैठक बुलाई हैं। ये परियोजनाएं लंबे समय से रुकी हुई हैं।' 

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली सरकार में प्रशासनिक स्तर पर बड़े फेरबदल होने वाले हैं। सूत्र बता रहे हैं कि अगले 24 घंटे में बड़े स्तर पर अधिकारियों की ट्रांसफर पोस्टिंग होगी। बताया जा रहा है कि दिल्ली सरकार की कैबिनेट में आज शाम 4 बजे सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अडॉप्ट करके उसको सभी विभागों में लागू करने के आदेश दिए जाएंगे।

इस बीच, सीएम केजरीवाल आज शाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम से मुलाकात करने वाले हैं। इस मुलाकात के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। 

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि, दिल्ली में केवल तीन विषय यानी पुलिस, ज़मीन और कानून व्यवस्था को छोडकर सब कुछ चुनी हुई सरकार के अधीन हैं। 

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd