स्टेशन पर कर रहा था हस्तमैथुन, महिला ने युवक को ऐसे सिखाया सबक

Breaking news

स्टेशन पर कर रहा था हस्तमैथुन, महिला ने युवक को ऐसे सिखाया सबक

Author J2M National Desk    New Delhi, Delhi, India 118


नई दिल्ली।  पश्चिम बंगाल में रेलवे स्टेशन पर हस्तमैथुन करते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इसे वायरल करने वाला कोई और नहीं बल्कि एक महिला है जो इस युवक की गंदी हरकत को फेसबुक पर लाइव कर दिया।

जानकारी के मुताबिक बेंडल रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में महिला बोगी के सामने व्यक्ति मास्टरबेट करने लगा। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। 

एक लोकल ट्रेन बंडेल स्टेशन पर पहुंची तो करीब 50 साल का अधेड़ शख्स महिलाओं को गंदे इशारे करने लगा। हालांकि महिलाओं ने इसका विरोध नहीं किया क्योंकि ट्रेन चलने ही वाली थी, लेकिन एक 20 वर्षीय महिला ने इस गंदी हरकत के खिलाफ आवाज उठाने का निर्णय लिया। उसने अपना मोबाइल निकाला और फेसबुक पर पूरी घटना का लाइव करना शुरू कर दिया। 

वीडियो में महिला को ये कहते सुना जा सकता है कि आजकल हर किसी को सबूत चाहिए।  इसलिए मैंने फेसबुक लाइव का फैसला किया। महिला व्यक्ति के बारे में कह रही है कि वह जो करना चाहता है उसे करने दो। महिला के इस साहस ने ट्रेन की बोगी में बैठे अन्य यात्रियों को साहस दिया और उन्होंने विरोध शुरू कर दिया। इनमें से कुछ लोगों ने रेलवे स्टाफ को इसकी सूचना दी। 

बंडेल स्टेशन के रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि शख्स ट्रेन पर बैठकर भाग गया। ऐसा लग रहा है कि वह दिमागी रूप से ठीक नहीं था। हमनें घटना की सूचना बर्दवान जीआरपी को दे दी है, लेकिन अभी तक शख्स का कोई पता नहीं चल पाया है। 
 

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd