मुंबई की बारिश ने रोमांटिक होने पर मजबूर कर दिया ईशान और जाह्नवी को, किया मस्तीभरा डांस

Breaking news

मुंबई की बारिश ने रोमांटिक होने पर मजबूर कर दिया ईशान और जाह्नवी को, किया मस्तीभरा डांस

Author j2m entertainment desk    New Delhi, Delhi, India 77

नई दिल्ली। जिस तरह से मुबंई में बारिश हो रही है लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है, बारिश के कारण सड़को से लेकर रेल की पट्टरियों तक पानी भर गया है। लेकिन इस भयानक बारिश के बाद भी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इस जोड़ी की पहली फिल्‍म पूरी तरह सिनेमाघरों में लगने के लिए बन कर तैयार है। लेकिन जहां कई लोग मुंबई की इस सितम ढाने वाली बारिश के आगे बेबस हैं, तो वहीं इन दोनों सितारों ने प्रमोशन के दौरान बारिश का जमकर मजा लिया है।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर एक एफम चैनल में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने पहुंचे, लेकिन जहां पूरी मुंबई बारिश के चलते लेट हो रही है, या कहें कि उसकी रफ्तार थम गई है, वहीं जाह्नवी और ईशान इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए इस बारिश में भी एकदम टाइम पर पहुंचे। जहां एक तरफ सड़कों पर ट्रैफिक लगा हुआ है, वहीं दूसरी ओर जाह्नवी और ईशान छाता हटा कर बारिश में मस्ती करते हुए रेडियो चैनल के अदंर जा पहुंच गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें इन दोनों की मस्‍ती का यह मजेदार वीडियो।
 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल कुछ दिनों पहले जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ फिल्म 'धड़क' की सफलता के लिए तिरुपती बाला जी के मदिंर उनका आर्शिवाद लेने गई थी। बता दें, जाह्नवी की मां श्रीदेवी की तिरुपति बालाजी में विशेष आस्था थी, जिसके कारण जाह्नवी भी फिल्म रिलीज से पहले तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंची।

शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है। 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं, देखना यह है जिस तरह श्रीदेवी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज की हैं, वैसे ही उनकी बेटी जाह्नवी अपने एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों पर राज करेंगी।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd