महाराष्ट्र के 'राजा' के किरदार में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Breaking news

महाराष्ट्र के 'राजा' के किरदार में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Author j2m entertainment desk    New Delhi, Delhi, India 58

नई दिल्ली। इन दिनों जैसे बॉलीवुड में बायोपिक का दौर सा चल रहा है, इस साल संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ और हॉकी लेजेंड संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ अब तक रिलीज हो चुकी हैं। इसी साल में आगे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक तो नहीं, लेकिन उनकी लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भी रिलीज होने वाली है, इसके अलावा नंदिता दास की ‘मंटो’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है, यह फिल्म मशहूर कहानीकार शहादत हसन मंटो की बायोपिक है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मंटो का किरदार निभाया है।

2019 में बायोपिक की शुरुआत  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ कर रही है, नवाज की यह फिल्म शिवसेना के संस्थापक और एक दौर में महाराष्ट्र की राजनीति के केंद्र बिंदु रहे बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन ने बाला साहेब ठाकरे के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर अभी से चर्चाएं हो रही हैं क्योंकि इस फिल्म में खासकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक बाला साहेब ठाकरे से इतना करीब लग रहा है कि फिल्म को लेकर लोगों में अभी से उत्साह बना दिख रहा है।

आपको बता दें कि एक दौर में महाराष्ट्र की राजनीति को गहरे तक प्रभावित करने वाले बाला साहब ठाकरे कार्टूनिस्ट भी थे। उन्होंने समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में शिवसेना का गठन किया, बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया, वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था। ठाकरे पर बन रही इस बायोपिक को अभिजीत फेंसे निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्म शिवसेना के ही नेता संजय राउत ने लिखी है। ये फिल्म 23 जनवरी, 2019 को हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज होगी, अपने-अपने फील्ड के इन दो महारथियों के किरदार में नवाजुद्दीन को देखना उनके दर्शको के लिए वाकई एक नया अनुभव होगा।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd