पहले ही दिन 'धड़क' ने की छप्परफाड़ कमाई के साथ किया पूरे बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

Breaking news

पहले ही दिन 'धड़क' ने की छप्परफाड़ कमाई के साथ किया पूरे बॉक्स ऑफिस पर कब्जा

Author j2m entertainment desk    New Delhi, Delhi, India 88

नई दिल्ली। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' को लेकर दर्शकों की मिले जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। ज्यादातर लोग 'धड़क' फिल्म को इसकी ओरिजनल फिल्म 'सैराट' की तुलना में कमजोर कह रहे हैं। हालांकि फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को तीन स्टार दिए हैं। 'धड़क' का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जो कि ट्रेड पंडितों के मुताबिक ही रहा।

सिनेमाघरों में पहले दिन 35 फीसदी की आक्यूपेसी रही। 'धड़क' की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है और वहीं की वेशभूषा को दिखाया गया है ऐसे में दिल्ली एनसीआर के अलावा राजस्थान में लोगों के लिए फिल्म की उत्सुकता ज्यादा देखी जा रही है। इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन आ गया है जो जाह्नवी की पहली फिल्म को देखते हुए ठीक है।

ट्रेड पंडितों ने 'धड़क' के पहले दिन का कलेक्शन का अनुमान 7 करोड़ लगाया था जो किस सही साबित हुआ। जाह्नवी कपूर की 'धड़क' के पहले दिन का कलेक्शन 7 से 8 करोड़ के बीच है। 'धड़क' फिल्म का बजट 50 करोड़ है। ऐसे में जाह्नवी की पहली फिल्म होने की वजह से कलेक्शन एक हिसाब से ठीक कहा जा रहा है।

'धड़क' की बात करें तो भले ही यह 'सैराट' फिल्म का रीमेक हो लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे से एकदम अलग है। 'धड़क' का सैराट से अलग ट्रीटमेंट किया गया है जो कि इस फिल्म की खासियत है। 'धड़क' में ईशान और जाह्नवी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। वहीं जाह्नवी की आवाज और चेहरा कहीं न कहीं आपको श्रीदेवी की याद जरूर दिला देगा।

'धड़क' फिल्म को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में 'धड़क' को 556 स्क्रीन्स मिली है। यानी कि कुल मिलाकर 'धड़क' को वर्ल्ड वाइज 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म आने वाले वक्त में कितना कलेक्शन जुटा पाती है। हालांकि वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन ज्यादा होने की उम्मीद की जा रही है।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd