महाराष्ट्र में बदमाशों ने 8 महीने की गर्भवती महिला का किया गैंगरेप

Breaking news

महाराष्ट्र में बदमाशों ने 8 महीने की गर्भवती महिला का किया गैंगरेप

Author J2M National Desk    New Delhi 57

मुंबई। संसद के लेकर सड़क तक रोजड़ रेप को रोकने पर बात होती है लेकिन हमारे समाज में विकृत मानसिकता वाले लोगों पर इन बातों का कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। अब महाराष्ट्र के सतारा से एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। 

यहां आठ लोगों ने मिलकर आठ ममहीने की गर्भवती महिला को अपने हवस का शिकार बनाया है। घटना मंगलावर की बताई जा रही है। इस मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने गुरुवार को स्थानीय पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। 

पुलिस के मुताबिक, महिला और उसके पति अपने होटल में काम कराने के लिए एक जोड़े क तलाश कर रहे थे। इसी दौरान इन 8 आरोपियों में से एक ने महिला के पति को फोन पर कर कहा कि वह एक ऐसे दम्पति को जानता है जो उनके लिए काम करने को राजी है और उसने इन दोनों को तुर्चि फाटा बुलाया। माने ने उन्हें 20,000 रुपये एडवांस लाने के लिए भी कहा। 

जब होटल कारोबारी और उनकी पत्नी बताए हुए स्थान पर पहुंचे तब बदमाशों ने पति को बांधकर गाड़ी के अंदर बंद कर दिया और फिर कथित रूप से महिला के साथ दुष्कर्म किया। अपराध को अंजाम देने के बाद वे महिल के जेवर लेकर फरार हो गया। 

बाद में दम्पति ने तासगांव पुलिस स्टेशन तक पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। महिला ने प्राथमिकी में आठ में से चार आरोपियों मुकुंद माने, सागर, जावेद खान और विनोद का नाम दर्ज कराया है। घटना के लगभग 48 घंटे बाद भी पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
 

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd