UP: राज्य के प्रतिष्ठित मदरसे में छात्रा के साथ दुष्कर्म, प्रबंधक के भाई पर लगा आरोप

Breaking news

UP: राज्य के प्रतिष्ठित मदरसे में छात्रा के साथ दुष्कर्म, प्रबंधक के भाई पर लगा आरोप

Author J2M National Desk    New Delhi 63

मऊ।  राज्य के एक प्रतिष्ठित मदरसे के छात्रावास में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मदरसे के प्रबंधक के भाई पर लगा। 

पीड़िता की मां ने रविवार की देर शाम कोतवाली पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। शिकायत में कहा गया है कि, उसकी पुत्री मदरसा शमसुल उलूम निस्वां में छात्रा है तथा मदरसे के हॉस्टल में रहकर अरबी-उर्दू की शिक्षा ग्रहण करती है।

पीडि़ता की मां ने बताया कि उसकी पुत्री ने बताया कि 4 अगस्त की रात में हॉस्टल की दाई ने उसे लघुशंका के बहाने बुलाया और रसोईघर में ले जाकर बंद कर दिया। वहां प्रबंधक का भाई मोहम्मद कासिम उर्फ बाबूभाई ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह शोर मचाने लगी तो उसने धमकी देते हुए कहा कि शोर करोगी तो बाहर चार पांच लोग और हैं जो तुम्हें जान से मार देंगे। सुबह होने पर पीड़िता ने इस वाकया की जानकारी उसी हास्टल में रह रही अपनी बहन को दी। उसकी बहन भी उसी मदरसे की छात्रा है। 

पता चलने पर 5 अगस्त को हॉस्टल की सभी छात्राएं बाबूभाई के गिरफ्तारी की मांग करने लगीं। इस कारण वहां काफी हंगामा भी हुआ था और पुलिस प्रशासन भी पहुंचा लेकिन प्रबंधक ने मामले को मोड़ देकर सब रफा-दफा कर दिया और लड़की को धमकाते हुए कहा कि इस बात को तुम और तुम्हारी बहन अगर किसी से न कही तो हम लोग तुम्हारी सब फीस माफ कर देंगे। नहीं तो तुम दोनों बहनों को कटवाकर घाघरा नदी में फेंक देंगे। 

इससे दोनों नाबालिग बहनों सहम गईं। 12 अगस्त को मां जब अपनी बेटियों से मिलने पहुंची तो उसे इस बात की जानकारी हुई। इस पर उसने देर शाम को कोतवाली पहुंच कर  प्रबंधक के भाई, प्रबंधक, हॉस्टल की दाई व कुछ अन्य लोगों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd