20 साल बाद दिलबर गाने पर फिर दिखा सुष्मिता सेन का जलवा, होश उड़ाने वाला Video

Breaking news

20 साल बाद दिलबर गाने पर फिर दिखा सुष्मिता सेन का जलवा, होश उड़ाने वाला Video

Author J2M Entertainment    New Delhi 101

नई दिल्ली। जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते' बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल न दिखा सकी हो, लेकिन फिल्म का गाना 'दिलबर-दिलबर' आजकल हर किसी की जुबान पर छाया हुआ है। यहां तक की सेलिब्रिटीज पर भी इस गाने का खासा खुमार देखने को मिल रहा है, 20 साल पहले सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया यह गाना 90 के दशक में भी सुपरहिट रहा था। ऐसे में नोरा फतेही के बेली डांस के तड़के के साथ यह गाना एक बार फिर दर्शकों को पेश किया गया तो दर्शकों ने भी इसे काफी पसंद किया। वहीं आम दर्शकों के साथ ही सुष्मिता सेन को भी यह गाना खूब पसंद आया है, तभी तो सुष्मिता ने एक बार फिर इस गाने पर डांस किया है।

दिलबर हमेशा से एक एहसास
सुष्मिता सेन ने इस गाने पर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता ने दिलबर-दिलबर के रीमिक्स पर अपने ऐब्ज फ्लॉन्ट करते हुए बैली डांस कर रही हैं। सुष्मिता ने यह वीडियो वर्कआउट के दौरान बनाया है, वहीं वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'दिलबर हमेशा से एक एहसास रहा है।' बता दें 90 के दशक में यह गाना सुष्मिता सेन और संजय कपूर पर फिल्माया गया था, इस गाने के आने के बाद ही लोग सुष्मिता के दीवाने हो गए थे।

 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दिलबर का रीमिक्स आया पसंद
वहीं जब लैक्में फैशन वीक के दौरान सुष्मिता सेन से दिलबर के रीमिक्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि 'दिलबर का रीमिक्स बेहद बेहतरीन तरीके से बनाया गया है। नोरा ने भी गाने में बहुत अच्छा काम किया है, गाने में उनके डांस मू्व्ज बेहद अच्छे हैं, अगर इस गाने की फेवरेट लाइन की बात करूं तो मेरी दो फेवरेट लाइन हैं और इन दोनों ही लाइनों में खूबसूरत डांस स्टेप्स डाले गए हैं, लेकिन बात अगर फेवरेट की करूं तो आज भी गाने का ओरिजनल वर्जन ही मेरा फेवरेट है।'

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd