सतर्क हो जाएं ग्रेटर नोएडा में घूम रहे हैं ओला कैब के नकाबपोश दुश्मन

Breaking news

सतर्क हो जाएं ग्रेटर नोएडा में घूम रहे हैं ओला कैब के नकाबपोश दुश्मन

Author j2m national desk    new delhi 42

ग्रेटर नोएडा। यहां एक नया मामला सामने आया है। कुछ नकाबपोश रात के अंधेरे में ओलाकैब को बीच सड़क पर रुकवाते है और अचानक लाठी और डंडो  से कार पर जमकर हमला बोल देते है। उसके बाद कैब चालक को धमकी देकर वहां से भाग जाते है। मामला ग्रेटर नोएडा के कासना और सूरजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां एक ही रात में कुछ नकाबपोशों ने तीन ओला कैब पर हमला बोलकर कैब को तोड़ दिया। कैब के ड्राइवर इन घटनाओ से दहशत में है।

क्या है मामला: सीओ ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा ने बताया कि गुरुवार की रात सूरजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत साइट सी में एवीजे हाईट सोसइटी के पास आशमोहम्मद नामक ओला कैब का ड्राइवर कही जा रहा था। तभी दूसरी गाड़ी में कुछ नकाबपोश कैब को रुकवाते है और ड्राइवर से ओला कैब पूछकर गाड़ी को तोड़ना शुरू कर देते है।

दूसरा मामला कासना थाना क्षेत्र का है जहां बीटा-2 के सीएनजी पंप पर कैब चालक शमशुद्दीन सीएनजी डलवाने के लिए रुका था। वहां कुछ नकाबपोशों ने कैब चालक से ओला कैब पूछकर कैब को तोड़ना शुरू कर दिया। तीसरा मामला भी कासना थाना क्षेत्र का है यहां भी ऐसे ही ओला कैब चालक से गाड़ी रुकवाकर उसे तोड़ना शुरू कर दिया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd