मर्सिडीज बेंज की नई SUV AMG G63 भारत में लांच, होश उड़ा देगी कीमत

Breaking news

मर्सिडीज बेंज की नई SUV AMG G63 भारत में लांच, होश उड़ा देगी कीमत

Author J2M Auto    New Delhi 306

नई दिल्ली। लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज बेंज इंडिया ने शुक्रवार को 'एएमजी जी 63' लांच किया। इस साल कंपनी का यह 10वां लांच है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 2.19 करोड़ रुपये से शुरू होती है। 'एएमजी जी 63' 4.0 लीटर वी8 बाइटर्बो इंजन से संचालित है, जो 430 किलोवाट (585 एचपी) पावर पैदा करता है और इसे केवल 4.5 सेकंड में शून्य से 100 किमी/घंटे की रफ्तार पकड़ने में मदद करता है। यह दमदार ड्राइव सिस्टम, नए विकसित एएमजी राइड कंट्रोल सस्पेंशन, एएमजी-स्पेसिफिक ट्रांसमिशन मोड्स जैसी सुविधाओं से लैस है। 

मर्सिडीज बेंज इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स और मार्केटिंग) माइकल जॉप ने कहा, "स्पोर्ट्स कार परफॉर्मेस, अपनी श्रेणी में अग्रणी स्टाइल और हाई-टेक केबिन के साथ चट्टानी राहों पर चढ़ाई की क्षमताओं ने नई मर्सिडीज एएमजी जी 63 को एक और लीजेंड बनने की दिशा में अग्रसर कर दिया है।"

उन्होंने कहा, "नई एएमजी जी 63 दसवां प्रॉडक्ट है, जिसे हमने 2018 में भारतीय बाजार के लिए उतारा है। हमें खुशी है कि हमारा उत्पाद पोर्टफोलियो हमारे ग्राहकों को उत्साहित और आकर्षित करने में सक्षम रहा है और हमें नए और मौजूदा उत्पादों को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली हैं। आने वाले त्योहारी सीजन के लिए हमारे पास प्रॉडक्ट्स की एक रोमांचक कतार है और आगामी महीनों में हमारे प्रॉडक्ट इनोवेशंस जारी रहेंगे।"

मर्सिडीज एएमजी जी-क्लास के इतिहास में पहली बार, पांच ऑन-रोड और तीन ऑफ-रोड ड्राइविंग मोड्स के जरिए ड्राइविंग के विशेष गुण एक उंगली के स्पर्श पर अपने हिसाब से किए जा सकते हैं। 'स्लिपरी', 'कम्फर्ट', 'स्पोर्ट', और 'इंडिविजुअल' इन पांच डायनैमिक सेलेक्ट ऑन-रोड मोड्स के साथ, खूबियों की रेंज कुशल और आरामदायक से लेकर बहुत ही स्पोर्टी तक हैं। तीन ऑफ-रोड मोड्स - 'सैंड', 'ट्रेल' और 'रॉक' - बीटेन ट्रैक पर ड्राइविंग के समय उपलब्ध होते हैं।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd