श्रीदेवी का रोल करने पर खुल गई इस एक्ट्रेस की किस्मत

Breaking news

श्रीदेवी का रोल करने पर खुल गई इस एक्ट्रेस की किस्मत

Author J2M Entertainment desk    New Delhi 168

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार एनटीआर की बायोपिक फिल्म में बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का रोल कर रही एक्ट्रेस रकुल प्रीत को भारी भरकम फीस दी जा रही है। इस फिल्म में रकुल का केवल 20 मिनट का ही रोल होगा। बता दें कि हाल ही में रकुल का श्रीदेवी वाला लुक भी रिलीज किया गया है। आइए जानते हैं आखिर कितनी फीस मिल रही है इस एक्ट्रेस को..

यह फिल्म 2 भागों में रिलीज होगी। बता दें कि श्रीदेवी ने एनटीआर के साथ तकरीबन 20 फिल्मों में साथ काम किया है। अब उन पर बन रही बायोपिक फिल्म में श्रीदेवी का रोल करने वाली एक्ट्रेस रकुल को 20 मिनट का रोल करने के लिए 1 करोड़ रुपये मिल रहे हैं।

गौरतलब है कि रकुल ने अपने जन्मदिन वाले दिन फिल्म में श्रीदेवी का लुक शेयर किया था। साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी दिया था 'पेश है श्रीदेवी का पहला लुक, आशा करती हूं आपको पसंद आएगा। तस्वीर में रकुल ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की फेवरेट सफेद रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी है। इसके साथ उन्होंने डायमंड ज्वैलरी और सफेद बिंदी भी लगाई है।

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार एनटीआर की बायोपिक एक बड़ी फिल्म है जिसका निर्देशन कृष कर रहे हैं। फिल्म दो भागों में रिलीज होगी जिसका पहला पार्ट 9 जनवरी 2019 को रिलीज होगा। इसके बाद दूसरा पार्ट गणतंत्र दिवस के मौक पर रिलीज किया जाएगा। शायद ही आपको पता हो कि इस फिल्म में विद्या बालन भी अहम रोल में नजर आएंगी। विद्या फिल्म में एनटीआर की पत्नी का रोल करेंगी।

बता दें कि विद्या इस फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। साउथ के सुपरस्टार एनटीआर का पूरा नाम नंदमुरी तारका रामा राव है और उनके जीवन पर यह फिल्म बनाई जा रही है। एनटीआर एक एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता भी थे। उन्होंने दक्षिण राज्य आंध्र प्रदेश की 7 साल तक बतौर मुख्यमंत्री कमान भी संभाली थी।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd