रोनाल्डो बोले, सहमति से बने शारीरिक संबंध, रेप नहीं किया

Breaking news

रोनाल्डो बोले, सहमति से बने शारीरिक संबंध, रेप नहीं किया

Author J2M Sports    new delhi 49

नई दिल्ली। दिग्गज फुटबॉलर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लॉस वेगास स्थित होटल में वर्ष 2009 में एक महिला के साथ शारीरिक संबंधों की बात कबूली है लेकिन अपनी सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने महिला का बलात्कार नहीं किया बल्कि यह आपसी सहमति से हुआ था।

रोनाल्डो इन दिनों बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे हैं जिसके कारण दुनियाभर में उनकी छवि को भारी नुकसान पहुंचा है। हालांकि रोनाल्डो के वकील पीटर क्रिस्टियानसेन ने कहा कि जुवेंटस स्टार को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिये मजबूर किया गया है।

पीटर ने रोनाल्डो के मामले देख रही कंपनी जेस्टीफ्यूट के जरिये जारी बयान में कहा,“ एक बार फिर हम किसी तरह की दुविधा को दूर करते हुये बताना चाहते हैं कि वर्ष 2009 में लॉस वेगास के एक होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जो भी किया वह पूरी तरह दूसरे पक्ष की सहमति से था।”

लॉस वेगास की पुलिस ने गत सप्ताह इस बात की घोषणा की थी कि वह पूर्व मॉडल कैथरीन मेयेागरा के वर्ष 2009 की घटना के मामले में जांच को पुन: शुरू कर रहे हैं। इस महिला ने रोनाल्डो पर बलात्कार का आरोप लगाया है। हालांकि रोनाल्डो ने साफ तौर पर बलात्कार के आरोपों से इंकार किया है।

33 वर्षीय फुटबालर ने अपने बयान में कहा,“ मेरे ऊपर लगाये गये आरोपों को मैं सिरे से खारिज करता हूं। मैं जिन भी सिद्धांतों में विश्वास करता हूं बलात्कार जैसा अपराध उसके पूरी तरह खिलाफ है।” मेयोगरा ने आरोप लगाया था कि रोनाल्डो ने बलात्कार के इस मामले पर चुप्पी बनाये रखने के लिये वर्ष 2010 में एक करार पर भी हस्ताक्षर करने के लिये उनपर दबाव बनाया था और इसके उल्लंघन पर दो लाख डॉलर की पेनल्टी की धमकी दी थी।

रोनाल्डो के वकील ने कहा,“ रोनाल्डो ने इस तरह के किसी करार में शामिल होने से इंकार नहीं किया है क्योंकि उस समय उन्हें इसी तरह की सलाह दी गयी थी और वह भी खुद पर इस तरह के आरोपों से अपनी छवि को खराब नहीं होने देना चाहते थे।” उन्होंने साथ ही कहा कि रोनाल्डो के बयान वाले जो दस्तावेज़ जारी किये गये हैं वे पूरी तरह गलत हैं।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd