हुमा कुरैशी अपनी इस तस्वीर की वजह से फिर ट्रोल

Breaking news

हुमा कुरैशी अपनी इस तस्वीर की वजह से फिर ट्रोल

Author J2M Entertainment desk    New Delhi 165

नई दिल्ली। अपनी बेबाक बातें और ग्लेमरस लुक के कारण लोगों को घायल कर देने वाली 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' गर्ल हुमा कुरैशी हर बार अपने लुक्स से सबको दंग कर देने में कामयाब होती हैं। लेकिन गुरुवार को हुमा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसके बाद से लगातार लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अजीब बात है कि जहां एक तरफ महिलाएं अपने ऊपर होने वाले गलत व्यवहार के खिलाफ #MeToo के साथ आवाज उठा रही हैं वही ट्रोल करने वाले अब भी गलत भाषा का इस्तेमाल करने से बाज नहीं आ रहे।

व्हाइट कोट में हुमा का लुक है स्पेशल
जिस तस्वीर पर हुमा को ट्रोल किया जा रहा है उसमें हुमा सफेद रंग के कोट में हैं, लेकिन वह कोट को उल्टा पहने हैं जिससे उनका बैक नजर आ रहा है। इस तस्वीर में हुमा बेहद सुंदर नजर आ रही हैं उनके लुक्स के साथ उनकी एक्प्रेशन भी कातिल लग रहे हैं। 

क्या कह रहे हैं लोग 
यहां हुमा को ट्रोल करने वालों में अधिकतर एक ही समुदाय के लोग नजर आ रहे हैं, कुछ का कहना है कि हुमा को अपने धर्म के नियमों का पालन करना चाहिए, तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें धर्म परिवर्तन की सलाह भी दे डाली। लेकिन तस्वीर पर कुछ कमेंट मजाक वाले भी नजर आए जैसे हुमा की आंखों को लोगों ने बिल्ली और शेरनी से कंपेयर किया तो वहीं कुछ ने उन्हें कोट को सीधा पहनने की सलाह दे डाली।

बता दें कि हुमा को उनके ड्रेसअप के कारण पहले भी ट्रोल किया जा चुका है इसे लेकर कई बार हुआ अपने फॉलोअर्स को जमकर फटकार भी लगा चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा इन दिनों छोटे पर्दे पर 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं, गौरतलब है कि हर सीजन में इसकी जज सोनाली बेंद्रे होती हैं लेकिन सोनाली को कैंसर डायग्नोज होने के बाद उनकी जगह शो में हुमा को लिया गया था।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd