खिताब की दावेदारी मजबूत करने उतरेंगे अश्विन और विष्णु

Breaking news

खिताब की दावेदारी मजबूत करने उतरेंगे अश्विन और विष्णु

Author J2M Sports    new delhi 37

कोयम्बटूर। चेन्नई के अश्विन दत्ता, विष्णु प्रसाद और जोसेफ मैथ्यू शनिवार को जेके टायर एफएमएससीआई नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप के 21वें संस्करण के तीसरे राउंड में खिताब के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करने उतरेंगे।

यहां कारी मोटरस्वीडवे पर होने वाले तीसरे राउंड में ये रेसर लीडरशिप बोर्ड पर अपना-अपना वर्चस्व बनाए रखने का प्रयास करेंगे। अश्विन ने इस सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। वह यूरो जेके 18 कटेगरी में तीन पोडियम फिनिश कर चुके हैं। उनके खाते में 51 अंक हैं और वह तीसरे राउंड के साथ अपने अंकों की संख्या बढ़ाते हुए लीडरबोर्ड पर अपनी स्थिति सुदृढ़ करना चाहेंगे।

मुम्बई के नयन चटर्जी के 49 अंक हैं और वह राउंड-2 में शानदार फार्म में थे। वह अपने फार्म को जारी रखते हुए इस कटेगरी में अश्विन को चुनौती देते हुए चैम्पियन बनकर उभरना चाहेंगे। जेके टायर मोटरस्पोर्ट्स के प्रमुख संजय शर्मा ने कहा, “चैम्पियनशिप काफी रोमांचक स्तर पर पहुंच चुकी है। कोई भी खिताब जीत सकता है।”

एलजीबी 4 कटेगरी में एमस्पोर्ट के विष्णु ने बीते राउंड में शानदार खेल दिखाया था और वह दो रेस जीतते हुए दूसरे स्थान पर रहे थे। उनके खाते में 50 अंक हैं और तीसरे राउंड से अधिक से अधिक अंक बटोरते हुए वह टॉप पर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगे। विष्णु को हालांकि अपने बचपन के साथी और टीम मेट रघुल रंगास्वामी से सावधान रहना होगा, जो 45 अंकों के साथ उन्हें चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

जेके टायर नोविस कप में सभी की निगाहें 14 साल के तिजिल राव (मोमेंटम मोटरस्पोर्ट्स) पर होंगी। दूसरे राउंड की समाप्ति तक तिजिल के खाते में 13 अंक हैं और वह चैम्पियनशिप स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर काबिज हैं। तिजिल के टीम के साथी सिद्धार्थ मेहदीरत्ता 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं जबकि विस्वास विजयराज 15 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

मौजूदा चैम्पियन चेन्नई के मैथ्यू सुजुकी जिक्सर कप में अभी टॉप पर हैं। मैथ्यू ने सभी चार रेसें जीती हैं और अपने खाते में 40 अंक डाले हैं। ऐसे में दूसरा कोई चालक उन्हें चुनौती देता नजर नहीं आ रहा है। उन पर भी सबकी निगाहें होंगी।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd