'जीरो' की शूटिंग के लिए अंतरिक्ष पहुंचे अनुष्का और शाहरूख खान

Breaking news

'जीरो' की शूटिंग के लिए अंतरिक्ष पहुंचे अनुष्का और शाहरूख खान

Author j2m entertainment desk    new delhi 19

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग काफी चर्चा में है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की तैयारी जोरों पर है। इस बीच 'जीरो' से जुड़ी खास खबर निकलकर सामने आई है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो 'जीरो' के क्लाइमैक्स की शूटिंग के लिए अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान अमेरिका स्थित नासा पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म 'जीरो' का क्लाइमैक्स नासा में होगा। इसके लिए 'जीरो' की पूरी टीम नासा में पहुंच गई है। सुत्रों का मानें तो फिल्म में नासा के रॉकेट और शटल जैसी चीजों का भी दिखाया जाएगा। 'जीरो' के क्लाइमैक्स को अंतरिक्ष में दिखाने की संभावना है। इसके लिए पूरी टीम नासा में करीब 45 दिनों का शेड्यूल को पूरा करेंगी। इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि फिल्म 'जीरो' के साथ शाहरुख करीब 14 साल बाद किसी फिल्म शूटिंग नासा में कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म 'स्वदेश' के लिए नासा में शूटिंग की थी।

आपको बता दें कि फिल्म 'जीरो' की निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का अब तक टीजर रिलीज हुआ है। जिसमें शाररुख एक बोने का किरदार कर रहे हैं। 'जीरो' के 21 दिंसबर को रिलीज होने की संभावना है।

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd