प्रिया प्रकाश के बाद आया एक और इंटरनेट सेंसेशन, जानिए कौन हैं ये 'गोविंदा अंकल'

Breaking news

प्रिया प्रकाश के बाद आया एक और इंटरनेट सेंसेशन, जानिए कौन हैं ये 'गोविंदा अंकल'

Author Nasir Reza Khan    New Delhi, Delhi, India 34

नई दिल्ली।  कुछ वक्त पहले प्रिया प्रकाश नाम की एक इंटरनेट सेंसेशन आई थी जो अपने अदाओं देश-विदेश के लाखों लोगों को अपना दिवाना बना ली थी। प्रिया प्रकाश के बाद एक नया इंटरनेट सेंसेशन आया है और ये भोपाल के प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव जिनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है। 

दरअसल, संजीन श्रीवास्तव ने अपने 25वीं एनिवर्सरी पर घर में पार्टी रखी थी। जिसमें संजीव को मौका मिला तो थिरकने से खुद को रोक नरहीं पाए। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में लोग संजीव को गोविंदा अंकल का लक्ब दे रहे है।

Click Here to See Video  

सबसे दिलचस्प बात यह है कि संजीव के पसंदीदा डांसर गोविंदा ही है। वहीं प्रफेसर ने कहा, 'मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है कि लोग मेरे डांस को पसंद कर रहे हैं। मैं सभी लोगों को तहे दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं। मुझे पता चला है कि बॉलिवुड अदाकारा रवीना टंडन, दिव्या दत्ता और एक अमेरिकी मॉडल ने मेरे विडियो को पसंद किया है। इसके साथ ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने मेरे लिए समय निकाल कर ट्वीट किया, मैं उनका दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।' 

डांस सीखने और गोविंदा से तुलना संबंधी सवाल पर संजीव ने कहा, 'मैंने डांस तो अपनी मम्मी से सीखा है, लेकिन फॉलो गोविंदा को करता हूं। मैं 1982 से ही डांस करता आ रहा हूं।' अपने लाजवाब डांस से गोविंदा को मात देने वाले संजीव श्रीवास्तव फिलहाल भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रफेसर हैं। 

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd