सीट बंटवारे को लेकर एनडीए से अलग हो सकता है जदयू?, जेडीयू नेता ने दिए संकेत

Breaking news

सीट बंटवारे को लेकर एनडीए से अलग हो सकता है जदयू?, जेडीयू नेता ने दिए संकेत

Author Nasir Reza Khan    New Delhi, Delhi, India 93

नई दिल्ली।  दो महीने पहले बीजेपी के लिए 2019 लोकसभा चुनाव जितना आसान लग रहा था वह अब मुश्किल लग रहा है। एक तरफ शिवसेना अकेले चुनाव लड़ने की जिद्द पर अड़ी है। तो वहीं बिहार में जदयू सीट बंटवारे को लेकर अपनी मांग तेज़ कर दी है। 

जदयू नेता ने आज साफ कर दिया कि बिहार में उन्हें 25 सीटों से कुछ कम मंजूर नहीं है। उन्होंने कहा कि, बिहार में नीतीश कुमार और जदयू की अहम भूमिका है। हम 25 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इससे कम में लड़ने का कोई सवाल ही नहीं खड़ा होता है। साथ उन्होंने कहा कि, अगर एनडीए बिहार में नीतीश कुमार के छवि का लाभ उठाना चाहती है तो बीजेपी को जदयू के साथ इंसाफ करना होगा। 

इसके अलावा उन्होंने आरक्षण को लेकर बीजेपी के इंटेशन पर भी सवाल खड़े किए है। उन्होंने कहा कि, बिहार ज्यूडिशरी में आरक्षण है तो फिर सुप्रीम कोर्ट में और हाईकोर्ट में आरक्षण क्यों नहीं हो सकता है। यह चीज़े बीजेपी के इंटेंशन पर संदेह पैदा करता है। अगर वे (बीजेपी) अंबेडकर और दलित के प्रति समर्पित है तो वे उसे बिहार में दिखाएं। 

आगे उन्होंने कहा कि, हम विचारधारा और नीतियों के आधार पर एनडीए के साथ हैं। अगर बीजेपी हमें बिहार में हमारा हक दे दें तभी हम एनडीए के साथ आगे बढ़ेंगे। 

 

We're with NDA on grounds of ideology & policies but we'll not be lying if we say that injustice has been done to us. We've not been given the priority we deserve but even if that is done to us, we'll continue to be with NDA, as we're now: Shyam Rajak, JD(U) National General Secy pic.twitter.com/XQV2WCk4pj

— ANI (@ANI) 7 June 2018

 

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd