भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अरविंद केजरीवाल को कहा नक्सली

Breaking news

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अरविंद केजरीवाल को कहा नक्सली

Author Nasir Reza Khan    New Delhi, Delhi, India 85

नई दिल्ली।  भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खे खिलाफ बोलते हुए विवादित बयान दे दिया है। सुब्रमण्यम ने केजरीवाल को सीधे-सीधे नक्सलवादी कह दिया। 

उन्होंने कहा कि, वह(अरविंद केजरीवाल) नक्सली है। चार राज्यों के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनरई विजयन आखिर उनका समर्थन क्यों कर रहे हैं?

स्वामी ने कहा, 'वह (केजरीवाल) कुछ नहीं हैं। वह पूरी तरह से गायब हो गए हैं। मैंने 2जी स्पेक्ट्रम के बाद भ्रष्टाचार मुक्त अभियान को लॉन्च किया था। इसके बाद उसने एक ऐसे शख्स को चुना जो असल दुनिया की राजनीति को नहीं जानता है जिसका नाम अन्ना हजारे है। उसने उनका सहारा लिया और फिर उनसे अलग हो गया। यह शख्स एक नक्सली है। एक जन्मजात नक्सली है। वह हमेशा से एक छुपा हुआ नक्सली रहा है। वह 420 है। ऐसे में यह लोग क्यों उसका समर्थन कर रहे हैं।'

शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने के समर्थन में चार राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंचे थे। इनमें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी शामिल थे। 

© 2018. ALL RIGHTS RESERVED Just2minute Media pvt ltd